कांग्रेस पार्टी ने आम चुनाव 2024 के लिए जनता के बीच चुनाव अभियान की शुरुआत

कांग्रेस पार्टी ने आम चुनाव 2024 के लिए जनता के बीच चुनाव अभियान की शुरुआत की है और प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए पांच न्याय गारंटी के साथ उतरने का निर्णय लिया है। कांग्रेस द्वारा कमर कसने की इस पहल के तहत, उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने जूम मीटिंग का आयोजन किया। उन्होंने सभी लोकसभा सीटों के लिए कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने के लिए निर्देश दिया और राहुल गांधी द्वारा प्रस्तावित पंच न्याय गारंटी को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया।

प्रदेश प्रभारी करन माहरा ने भी इस अभियान में सक्रिय भूमिका निभाई। उन्होंने प्रदेश के समस्त जिला और महानगरों के अध्यक्षों के साथ जुम मीटिंग की आयोजन किया और पंच न्याय गारंटी की नीतियों को जनता के बीच पहुंचाने का मार्ग दिखाया। पार्टी के संगठन इकाइयों और जिला अध्यक्षों ने भी इस अभियान में सक्रिय भूमिका निभाई और कांग्रेस की भारी विजय के लिए कड़ी मेहनत की।

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान कुमारी शैलजा के निर्देशन में आयोजित जुम मीटिंग में मथुरादत्त जोशी, अमरजीत सिंह, गोविन्द सिंह कुंजवाल, जीतराम, शूरवीर सिंह सजवाण, विक्रम नेगी, मंत्री प्रसाद नैथानी और अन्य सभी उपस्थित थे। उन्होंने इस अभियान के सफलता के लिए पूरी कमेटी को सक्रिय रूप से काम करने के निर्देश दिए।

Ad

सम्बंधित खबरें