तमंचे की नोक पर लूट की घटना का खुलासा हो गया है,

देहरादून में तमंचे की नोक पर लूट की घटना का खुलासा हो गया है, जिसमें दून पुलिस ने अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इस घटना के पीछे वेब सीरीज देखने का आरोप है। दून पुलिस ने घटना को 12 घंटों में सुलझा लिया है। एक अभियुक्त गिरफ्तार किया गया है, जबकि एक विधि विवादित किशोर को संरक्षण में लिया गया है। घटना में इस्तेमाल किए गए तमंचे, कारतूस, लूटी गई धनराशि, और मोबाइल फोन की बरामदगी हुई है।

22 फरवरी को, देहरादून के ग्राम हेतलपुर सरसावा में रहने वाले कुलदीप सिंह ने थाना रायपुर में तहरीर दी कि उन्हें रायपुर के क्षेत्रान्तर्गत लूट हुई। उन्हें दो युवकों ने तमंचा दिखाकर उनका फोन और 5,000 रुपये लूट लिए। थाना रायपुर में, धारा 392 के तहत अभियोग दर्ज किया गया है।

घटना की गंभीरता के दृष्टिगत, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने तुरंत थानाध्यक्ष रायपुर को इस घटना का अनावरण करने के निर्देश दिए। वहां पुलिस ने लगभग 40 सीसीटीवी कैमरों को जांचा और अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।

अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि वे नशे में थे और उन्हें नशे की चाह थी, तो उन्होंने वेब सीरीज देखकर लूट की घटना की। उनकी जांच जारी है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Ad

सम्बंधित खबरें