दुकान पर आटा लेने जा रही दो बहनों को कुछ लोगों ने खाली मकान में खींच दुष्कर्म की कोशिश

रुड़की।

दुकान पर आटा लेने जा रही दो बहनों को कुछ लोगों ने खाली मकान में खींच लिया और दुष्कर्म की कोशिश की। शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने विरोध किया तो उक्त लोगों ने मारपीट कर दी। पीड़ित पक्ष की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोतवाली क्षेत्र स्थित गांव मोहम्मदपुर कुन्हारी गांव निवासी दो बहनें मंगलवार देर शाम गांव स्थित एक दुकान पर आटा लेने जा रही थी। आरोप है कि रास्ते में एक परिवार के कुछ लोगों ने एक बहन का हाथ पकड़ लिया और उसे खाली पड़े एक मकान में खींचने की कोशिश की। आरोप है कि उक्त लोगों ने दूसरी बहन को भी पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह बचकर भाग गई और शोर मचा दिया।

अपने मोबाइल से 112 नंबर पर कॉल कर दी। इसके बाद उक्त लोगों ने उसे भी पकड़ लिया और मकान के अंदर ले गए। आरोप है कि विरोध करने पर उक्त लोगों ने दोनों बहनों के कपड़े फाड़ दिए और दुष्कर्म करने की कोशिश की। वहीं, शोर सुनकर उनके परिजन मौके पर पहुंचे और विरोध किया। आरोप है कि उक्त लोगों ने मारपीट कर दी और फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। वहीं, पीड़ित पक्ष ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी है। कोतवाली कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। जांच में जो भी सामने आएगा, उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Ad

सम्बंधित खबरें