मुख्यमंत्री ने डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ की दीर्घकालिक मांगों का समाधान करने का आश्वासन दिया।

उत्तराखंड डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ ने विभिन्न मांगों पर शासन के प्रति अपनी आपत्तियों को जाहिर किया। इसके परिणामस्वरूप, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने महासंघ के समारोह में भाग लेते हुए इसकी अनुशंसा की और उनके धन्यवाद को व्यक्त किया। मुख्यमंत्री ने इंजीनियरिंग के महत्व पर बल दिया और राज्य के निर्माण में उनका योगदान महत्वपूर्ण बताया।

उन्होंने विकास कार्यों की गुणवत्ता और निर्माण कार्यों की मानकता को महत्वपूर्ण बताया और इसे तकनीकी संगठनों की जिम्मेदारी घोषित किया। उन्होंने सरकार की प्रतिबद्धता को सत्यापित किया कि वह जनता के हित में काम कर रही है और उसकी समस्याओं का हल ढूंढ रही है।

पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड में विकास के लिए सरकार की प्रतिबद्धता को प्रमाणित किया। उन्होंने बताया कि सरकार ने प्रदेश में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं, जैसे कि सबसे कठिन नकल विरोधी कानून, धर्मांतरण कानून, दंगारोधी कानून आदि।

इसके अलावा, मुख्यमंत्री ने डिप्लोमा इंजीनियर्स महासंघ की दीर्घकालिक मांगों का समाधान करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि सरकार ने कनिष्ठ और सहायक अभियन्ताओं के लिए भत्तों में वृद्धि की है और उन्हें और उनकी कामगिरी को मजबूत करने का प्रयास किया है।

 

Ad

सम्बंधित खबरें