मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड में खेल नीति-2021 के तहत विभिन्न पदों पर चयनित 84 युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरित किया।

देहरादून

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड में खेल नीति-2021 के तहत विभिन्न पदों पर चयनित 84 युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरित किया। सोमवार को मुख्य सेवक सदन में आयोजित कार्यक्रम में, मुख्यमंत्री ने इन युवाओं को बधाई देते हुए उनकी सफलता पर बल दिया। उन्होंने उन्हें दायित्व और जवाबदेही के साथ काम करने का संदेश दिया और उनकी मेहनत की सराहना की।

मुख्यमंत्री ने खेल नीति-2021 की चर्चा के दौरान उत्तराखंड के खिलाड़ियों के प्रति सरकार की प्रोत्साहना की। उन्होंने दावा किया कि सरकार उन खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करेगी, जो उत्तराखंड का नाम रोशन करेंगे। वे खेल में योगदान करने के लिए खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय स्तर पर सुविधाएं प्रदान करने का भी ऐलान किया।

उन्होंने युवाओं को सरकारी और स्वरोजगार के अवसरों के बारे में भी जानकारी दी। वे बताए कि उत्तराखंड सरकार ने प्रयाग पोर्टल और युवा उत्तराखंड एप का शुभारंभ किया है, जिसमें युवाओं को रोजगार और स्वरोजगार के लिए रजिस्ट्रेशन कराने का मौका मिलेगा।

कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी और श्रीमती रेखा आर्य भी उपस्थित थे, जिन्होंने सरकार की उपलब्धियों के बारे में विस्तृत प्रकाश डाला और चयनित युवाओं को बधाई और शुभकामनाएं दी।

इस समारोह में विधायकगण, प्रमुख सचिव श्री आर. के. सुधांशु, डी.जी.पी. श्री अभिनव कुमार, सचिव परिवहन श्री अरविन्द सिंह ह्यांकी, महानिदेशक कृषि व उद्यान डॉ. रणवीर सिंह चैहान, ए.डी.जी. श्री अमित सिन्हा, अपर निदेशक उद्यान डाॅ0 आर0के0 सिंह, वन विभाग के अधिकारीगण सहित संबंधित पदाधिकारी एवं अधिकारी उपस्थित थे।

Ad

सम्बंधित खबरें