सड़क चौड़ीकरण के नाम पर व्यापारी उत्पीड़न के खिलाफ व्यापारी केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट से मिले ‌

हल्द्वानी

सड़क चौड़ीकरण के नाम पर व्यापारी उत्पीड़न के खिलाफ व्यापारी केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट से मिले ‌। अजय भट्ट व्यापारी प्रतिनिधियों को अस्वस्थ किया कि व्यापारियों का उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा ।
देवभूमि व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष अमरजीत सिंह चड्ढा, महानगर अध्यक्ष गोविंद बगड़वाल एवं युवा प्रदेश अध्यक्ष मुकेश ढींगरा के नेतृत्व में व्यापारी विगत रात्रि केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट से मिले और मंगल पड़ाव, बरेली मार्ग एवं नैनीताल मार्ग में सड़क चौरीकारण के नाम पर व्यापारियों के उत्पीड़न पर गहरा आक्रोश व्यक्त किया ।
व्यापारी नेताओं का कहना था कि प्रभावित व्यापारी विगत कई दशकों से अपना व्यापार कर अपने परिवारों का भरण पोषण कर रहे हैं । अब उनको उजाड़ने की कोशिश की जा रही है जो कि सरासर गलत है । प्रभावित व्यापारियों के परिवारों में उजाड़ने के नाम पर त्राहि – त्राहि मची हुई है और भविष्य को लेकर कोहराम मचा हुआ है ।
प्रभावित व्यापारियों के दर्द को महसूस करते हुए केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने तत्काल मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से फोन पर वार्ता की और व्यापारी नेताओं को अस्वस्थ किया कि व्यापारियों का उत्पीड़न नहीं होने दिया जाएगा तत्पश्चात व्यापारी नेताओं ने उनका बुके भेंट कर आभार व्यक्त किया ।
प्रतिनिधि मंडल में देवभूमि व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष अमरजीत सिंह चड्ढा, महानगर अध्यक्ष गोविंद बगड़वाल, युवा प्रदेश अध्यक्ष मुकेश ढींगरा, नगर महामंत्री राजीव जायसवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष दलजीत सिंह दल्ली, युवा जिला महामंत्री कनिष्क ढींगरा, हरिमोहन अरोड़ा, राजेंद्र बामेठा एवं प्रभावित व्यापारी विकास ढींगरा, सवनीत सिंह भसीन, इंद्रजीत सिंह अरोड़ा, सतवंत सिंह अरोड़ा, सुनील हाजरा, डकलस नागपाल, सन्नी विरमानी, पंकज कंसल, ईशान ढींगरा, आदि शामिल थे ।

Ad

सम्बंधित खबरें